May 19, 2024

मंत्री टंकराम वर्मा का जोशीला स्वागत : नगरवासियों ने लड्डुओं और फलों से तौला, आभार व्यक्त करते हुए कहा- विकास में नहीं होगी कहीं कोई कमी…

बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद जिले को प्रथम बार मिले मंत्री टंकराम वर्मा का नगरवासियों और भाजपा कार्यकर्ताओं बडे़ ही गर्मजोशी से स्वागत किया. नगर में जगह-जगह विभिन्न सामाजिक संगठनों, व्यवसायियों और प्रबुद्ध जनों ने आरती उतारी. साथी ही लड्डुओं और फलों से तौलकर स्वागत किया.

स्वागत से अभिभुत विधायक और मंत्री बने टंकराम वर्मा ने बलौदाबाजार विधानसभा के समस्त मतदाताओं के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित भाजपा के वरिष्ठजनों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि एक छोटे से कार्यकर्ता पर भाजपा के वरिष्ठजनों ने विश्वास कर विधानसभा का टिकट दिया. वहीं अब मंत्री पद का दायित्व प्रदान किया है, जिसपर वे खरा उतरेंगे और सत्यनिष्ठा के साथ जनहित में काम करेंगे. वहीं उन्होंने चुनावी वादे पर कहा कि पीएम मोदी ने जो गारंटी दिया है उसमें अमल प्रारंभ हो गया है. प्रथम बैठक में ही 18 लाख प्रधानमंत्री आवास योजना की स्वीकृति, 25 दिसंबर को दो साल का बोनस किसानों के खाते में भेजा जायेगा. इसी तरह हमने जो वायदा किया है उसे आगे पूरा करेंगे.

मंत्री टंकराम वर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस के शासन में आमजनता परेशान हो गई थी. जिसके बाद भाजपा को मौका दिया है तो उसमें पूरा खरा उतरेंगे और जनता के हितों को ध्यान में रखकर छत्तीसगढ़ राज्य का विकास करेंगे. बलौदाबाजार की जनता का प्यार आज मिला है और इससे बढ़कर कोई ऊपर नहीं हो सकता है. बलौदाबाजार विधानसभा सहित जिले के विकास में कहीं कोई कमी नहीं होगी.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!