May 19, 2024

कांग्रेस के पूर्व विधायकों की बैठक में रो पड़ीं शकुंतला साहू!, बोलीं- टिकट कटने का उतना मलाल नहीं जितना..

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की करारी हार के बाद कांग्रेस में कलह और सुलह का दौर जारी है। इसी बीच आज राजधानी रायपुर स्थित राजीव भवन में कांग्रेस के पूर्व विधायकों की बैठक रखी गई थी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में पूर्व विधायक शकुंतला साहू रो पड़ीं। रोते हुए उन्होंने कहा कि कसडोल से टिकट कटी इस बात का उतना मलाल नहीं था लेकिन मुझे लेकर अनर्गल बातें कही गई, बदनाम किया गया। मैं केवल कार्यकर्ता नहीं बेटी की तरह थी। यहां पर पूर्व विधायक ने ढाई-ढाई साल के मुद्दे को भी हार की वजह बताया।

शकुंतला साहू ने कहा यदि सर्वे के आधार पर टिकट काटी है तो मंत्रियों की खराब रिपोर्ट के बाद भी क्यों नहीं टिकट काटी गई। बता दें कि आज राजीव भवन में कांग्रेस के पूर्व विधायकों की बैठक रखी गई थी। बैठक में फिर से सर्वे रिपोर्ट से टिकट काटने का मुद्दा उठा। पूर्व विधायकों ने सर्वे रिपोर्ट को गलत ठहराया और कहा- अगर टिकट नहीं कटी होती तो फिर से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती।

वहीं पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज ने मीटिंग को लेकर कहा, कि बैठक में सबने अपनी बात रखी। आगे लोकसभा के चुनाव हैं, उसकी तैयारी करने कहा गया है। वहीं पूर्व विधायकों के गुस्से और आंसू को लेकर कहा कि पार्टी से जुड़ाव पर इमोशनल हो जाते हैं। जो निष्कासित हैं उनकी अभी वापसी को लेकर कोई आदेश नहीं दिया गया है। कुछ बातें बंद कमरे की हैं, सबने अपनी बात खुलकर कही है।

वहीं बैठक के बाद शिशुपाल सोरी ने कहा कि दिल के सारे गुबार निकल गए हैं, हार को लेकर आंसू भी छलके, लेकिन अब सारी बातें भूलकर लोकसभा की तैयारियों में जुटेंगे। वहीं ​चंद्रदेव राय ने कहा- सर्वे रिपोर्ट को लेकर चर्चा हुई है। इतनी संख्या में टिकट नहीं कटी होती तो फिर सरकार बन जाती।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!