May 19, 2024

बंगले में चोरी के आरोप पर पूर्व मंत्री शिव डहरिया का बयान, कहा- PWD से NOC लेने के बाद ही मकान छोड़ा है, मंत्री मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे…

रायपुर। पूर्व मंत्री शिवकुमार डहरिया ने बंगले में हुई चोरी के आरोप में बयान दिया है. उन्होंने कहा कि PWD से NOC लेने के बाद ही मकान छोड़ा है. जो समान मैंने लगाया था वही निकाला है. मंत्री मुझे बदनाम करने की कौशिश कर रहे हैं. मैं मंत्री से बात करूंगा.

वहीं दूसरी ओर अजय चंद्राकर के बयान पर शिव डहरिया ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले वो अपने आप को संभाल लें फिर कुछ बात करें. बता दें कि इस मामले में चंद्राकर पूर्व मंत्री पर तंज कसते हुए कहा था कि जहां डहरिया है वहां सब कुछ सम्भव है.

दरअसल, पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया जिस बंगले में रहते ते वो बंगला अब स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल को अलॉट हुआ है. स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिव डहरिया के जाने के साथ ही बंगले से कई सामान गायब हुआ है. बंगले के अंदर दिवाल पर कई निशान भी हैं. दिवाल से लाइट, खंबा, सोफा, एसी, बिजली का तार, बिजली का डब्बा, कांच के दरवाजे सहित लाखों का सामान गायब हुआ है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!