May 6, 2024

राष्ट्रीय जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता : मंत्री बृजमोहन ने तीर चलकर किया प्रतियोगिता का शुभारंभ, कहा – खिलाड़ियों के प्रशिक्षण और सुविधाओं का रखा जाएगा ध्यान

रायपुर। छत्तीसगढ़ में खेल और खिलाड़ियों के एक बार फिर से अच्छे दिन आने वाले हैं राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने कवायद शुरू कर दी है। शुक्रवार को रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड पर एनटीपीसी 40वीं राष्ट्रीय सब जूनियर तीरंदाजी प्रतियोगिता का आयोजन किया। शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि इस आयोजन से छत्तीसगढ़ को राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अलग पहचान मिलेगी। छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ ने पूरी दुनिया में अपना परचम लहराया है सरकार भी राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने राज्य में खेलों के विकास के लिए हर संभव मदद की बात कही। उन्होंने कहा कि, राज्य में खिलाड़ियों के प्रशिक्षण और सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा जिससे वो खेलों में छत्तीसगढ़ का नाम रौशन कर सके। उन्होंने आयोजकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

प्रतियोगिता का आयोजन छत्तीसगढ़ तीरंदाजी संघ करा रही है। जिसमे भारतवर्ष से करीब 1000 खिलाड़ी भागीदारी कर रहे है। कार्यक्रम में तीरंदाजी संघ अध्यक्ष, कैलाश मुरारका, हनुमान प्रसाद, अध्यक्ष अग्रवाल सभा विजय अग्रवाल, समाजसेवी भाई बसंत अग्रवाल भी उपस्थित रहे। इस आयोजन से खिलाड़ियों में भी उत्साह का माहौल देखा गया।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!