May 18, 2024

बिलासपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का विरोध : कांग्रेसियों ने हाथ में नड्डा लेकर किया अनोखा प्रदर्शन प्रदर्शन

बिलासपुर। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का विरोध किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन करते हुए महादेव एप के नाम पर CM भूपेश बघेल को बदनाम करने का आरोप लगाया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथ में नड्डा लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ प्रदर्शन किया. बता दें कि बिलासपुर के बिल्हा विधानसभा में जेपी नड्डा ने रोड शो किया है.

इसके बाद नड्डा ने बिलासपुर में जिला स्तरीय कोर कमेटी और चुनाव संचालकों की बैठक ली. जिसमें दूसरे चरण के मतदान और चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा हुई. इस बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पंडा बैठक में मौजूद रहे. इसके अलावा जिले के तमाम भाजपा प्रत्याशियों की भी उपस्थिति रही.

बता दें कि बिलासपुर में दूसरे चरण के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है. इस पहले पार्टियां अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहे हैं. लगातार बड़े नेताओं के दौरे विभन्न विधानसभ क्षेत्रों में हो रहे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को जेपी नड्डा ने बिलासपुर जिले के बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो कर बीजेपी के प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!