May 10, 2024

Doctor Suicide : IAS की गर्भवती पत्नी ने की आत्महत्या, 2021 में हुई थी लव मैरिज, मचा हड़कंप

भोपाल। ट्रेनी आईएएस की पत्नी ने बेहोशी का ओवरडोज इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। उनका नाम सरस्वती (27 वर्ष) था और भोपाल के गांधी काॅलेज में गाययनेकोलॉजिस्ट में पीजी थर्ड इयर की जूनियर डाॅक्टर थी। जानकारी के मुताबिक सरस्वती 14 सप्ताह की गर्भवति थी। मौके से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। जुनियर डाॅक्टर ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस कर रही है।

बताया जा रहा है कि आंध्रप्रदेश की रहने वाली सरस्वती ने ट्रेनी आईएएस जयवर्धन चौधरी से 2021 में लव मैरिज की थी। रविवार की देर रात बेहोशी की दवाइयों का इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर अपने बेडरूम में खुदकुशी कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ट्रेनी आईएएस के कहकशा अपार्टमेंट कोहेफिजा में पहुंची है।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि सोमवार की सुबह बेंगलूरू से जूनियर डॉक्टर के भाई ने फोन किया था, काॅल रिसीव नहीं किया गया तो बहनोई जयवर्धन को काॅल कर बहन से बात कराने को कहा। आईएएस जब पत्नी के बेडरूम में पहुंचे तो पत्नी मृत हालत में बेड पर पड़ी हुई थी, जिसके बाद तत्काल अस्पताल लेकर गए। यहां पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना स्थल से पुलिस को बेहोशी की दवाईयों की खाली शीशी मिली है। पुलिस संभावना जता रही है कि डाॅक्टर ने बेहोशी का ओवरडोज लिया। बीती रात मृतका डॉ. सरस्वती और उनके पति दोनों साथ थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही डाॅक्टर के पति से भी इस पूरे मामले को लेकर पूछताछ करेगी।

error: Content is protected !!