May 19, 2024

बंदूकें, तलवारें और गोलियां के साथ जोधपुर से भागे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

०० गिरफ्तार बदमाशो में एक के खिलाफ अलग-अलग वारदात के 38 केस दर्ज

रायपुर| राजस्थान के जोधपुर से भागे कुछ बदमाशों को डीआरआई (डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस) और रायपुर पुलिस ने पकड़ा है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों की एसयुवी से बंदूकें, तलवारें और गोलियां मिली हैं। तीनों को शहर के डीडी नगर थाने की पुलिस ने हिरासत में ले रखा है। इनसे पूछताछ जारी है। संदेह है कि ये नशे के कारोबार के सिलसिले में यहां आ रहे थे। इनमें एक ऐसा बदमाश है, जिसके खिलाफ अलग-अलग वारदात के 38 केस दर्ज हैं।

इन बदमाशों के रायपुर में छिपने की टिप डीआरआई की टीम को मिली थी। पकड़े गए 3 लोगों में से एक पोला राम जाट राजस्थान का पुराना बदमाश, गांजा तस्कर है। ये अपने कुछ साथियों के साथ गाड़ी में हथियार रखकर सरोना के पास एक ढाबे के पास ठहरा हुआ था। डीआरआई की टीम ने लोकल डीडी नगर पुलिस, साइबर सेल के लोगों के साथ मिलकर छापा मारकर पोला राम को पकड़ लिया इसके साथ जेठ भारती और देवी लाल भी पकड़े गए हैं। ये तीनों जोधपुर राजस्थान के रहने वाले हैं। पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है। डीआरआई की टीम को शक है कि किसी नशे के सामान की डीलिंग के चक्कर में तीनों राजस्थान से छत्तीसगढ़ आए होंगे। तीनों राजस्थान के नंबर वाली फॉर्च्यूनर गाड़ी से सड़क के रास्ते रायपुर पहुंचे थे।

जांच टीम ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 2 देसी बंदूकें, 15 जिंदा कारतूस, 2 लोहे की तलवार, 3 खाली कारतूस मिली। इनकी गाड़ी को जब्त कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया है। 55 साल का पोला राजस्थान का पुराना गैंगस्टर है। वहां अवैध शराब और गांजा सप्लाई के धंधे करता है। राजस्थान के अलग-अलग शहरों के थानों में नारकोटिक्स एक्ट, आबकारी एक्ट, आर्म्स एक्ट और मारपीट के लगभग 38 मामले पोला के खिलाफ दर्ज हैं, जिनमें वह कई बार जेल जा चुका है। डीआरआई इसके हर मूवमेंट पर नजर रख रही थी, टीम को रायपुर में इसके छिपे होने की जानकारी मिलते ही एक्शन लिया गया।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!