May 11, 2024

गृहमंत्री साहू और महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती भेंड़िया चन्द्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के 52वें वार्षिक अधिवेशन में हुए शामिल

रायपुर| गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू और महिला बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया रविवार को बालोद जिले के ग्राम जुंगेरा में आयोजित चन्द्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज दुर्ग राज के 52वें वार्षिक अधिवेशन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस अवसर पर समाज के वरिष्ठजनों एवं पदाधिकारियों ने मंत्री द्वय का आत्मीय स्वागत किया।
कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए समाज को बधाई एवं शुभकामनाएॅ देते हुए श्री साहू कहा कि चन्द्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज शिक्षा, कृषि, व्यवसाय आदि सभी क्षेत्रों में अग्रणी रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में राज्य सरकार किसानों, मजदूरों, महिलाओं, युवाओं, बच्चों एवं ग्रामीणों के साथ-साथ नागरिकों की बेहतरी के लिए काम कर रही है। उन्होंने ग्रामीणों को सरकार द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मंत्री श्रीमती भेंडिया ने भी चन्द्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज को बधाई एवं शुभकामनाएॅ दी। उन्होंने लोगों को राज्य शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देकर उसका लाभ उठाने प्रेरित किया। समाज की ओर से श्री साहू और श्रीमती भेंड़िया को स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस अवसर पर चन्द्रनाहू कुर्मी क्षत्रिय समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री अश्वनी चन्द्राकर, जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष श्री संजय चन्द्राकर सहित चन्द्रनाहू कुर्मी क्षत्रीय समाज के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!