April 29, 2024

कोरोना संक्रमित उप पंजीयक की मौत, दो दिन पहले मिले थे पॉजिटिव

रायपुर। कलेक्ट्रेट स्थित पंजीयन कार्यालय में पदस्थ उप पंजीयक आरएल साहू की कोरोना से मौत हो गई है. बीते चार सिंतबर को साहू कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. एमएमआई नारायणा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनकी मौत की पुष्टि सहयोगी उप पंजीयक मंजूसा मिश्रा ने की है. इसके अलावा पूर्व एडीएम रेणुका श्रीवास्तव के पिता की भी कोरोना से निधन हो गया है. 

जानकारी के मुताबिक निमोनिया और सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत के बाद उप पंजीयक आरएल साहू एक सिंतबर को एमएमआई नारायणा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए थे. जहां उनका कोरोना टेस्ट लिया गया था और चार सितंबर को आई रिपोर्ट में वो पॉजिटिव मिले थे. उसके दो दिन बाद यानी आज शाम 4 बजे उनकी मौत हो गई.

बता दें कि पंजीयन कार्यालय में सैकड़ों की संख्या में लोग अपने दस्तावेज का रजिस्ट्री कराने आते थे. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग लोगों का रिकार्ड पंजीयन कार्यालय से लेकर संपर्क कर सकता है. क्योंकि कई अधिकारी-कर्मचारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद दफ्तर को बंद किया गया था.गौरतलब है कि राजधानी में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. अकेले रायपुर में 15 हजार से अधिक मरीज है. जिसमें से 8 हजार एक्टिव मरीज है. जिनका इलाज चल रहा है. वहीं 184 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. 

error: Content is protected !!