May 2, 2024

कोरोना संक्रमित होने के बावजूद अस्पताल में बिना मास्क नजर आए सीएम शिवराज

भोपाल।  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया है।  रविवार को उनका एक वीडियो सामने आया है।  इसमें सीएम बिना मास्क पहने ही नजर आ रहे हैं।  उनके आस-पास कुछ लोग भी हैं।  हालांकि, इन लोगों ने अपने को पूरी तरह से ढंका हुआ है। 

वीडियो सामने आने के बाद कुछ सवाल भी उठने लगे हैं. सीएम कोरोना संक्रमित हैं, फिर भी इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे बिना मास्क के नजर आ रहे हैं. उनके पास कुछ लोग भी खड़े हैं. इन लोगों ने अपने आपको पूरी तरह से ढंका हुआ है। कांग्रेस पार्टी के राज्य प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर सवाल पूछे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी जानकारी है कि हर संक्रमित व्यक्ति को हमेशा मास्क लगाना अनिवार्य रहता है, जबकि आपका मास्क ग़ायब है ? शायद इसलिये कि आप अपना वीडीयो बनवा रहे है. मोदीजी के वहां नंबर बढ़ाने में आप हमेशा लगे रहते हैं, अभी अस्पताल में रहने दीजिये, इलाज करवाइये.


वैसे, डॉक्टर्स ने सीएम शिवराज सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए कहा है कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उनकी रिपोर्ट सामान्य है. डॉक्टरों के अनुसार आम जनता के लिए जो प्रोटोकॉल निर्धारित है, उसके तहत ही सीएम का भी इलाज किया जा रहा है.


शनिवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. इसकी जानकारी सीएम शिवराज ने खुद ट्वीट कर दी थी. उसके बाद मुख्यमंत्री भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हुए. 

error: Content is protected !!