May 14, 2024

CG – पूर्व सीएम रमन सिंह का गंभीर आरोप, महादेव ऐप सट्टा में सीएम सचिवालय के प्रमुख लोग हैं शामिल

रायपुर। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है जिसकी तैयारियां सभी राजनीतिक पार्टियां जोरो-शोरो से कर रही हैं. वही दिग्गज नेताओं का दौरा कार्यक्रम भी लगातार जारी है. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डॉ रमन सिंह (Raman Singh) अपने दो दिवासीय प्रवास पर राजनांदगांव के दौरे पर हैं. जहाँ भाजपा के चुनाव पर्यवेक्षक राजनांदगांव में थे. भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का नाम सर्वसम्मति से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए राजनांदगांव विधानसभा सीट के लिए आगे बढ़ाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के घोषणा पत्र का हिसाब किताब लेगी. पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश सरकार पर जल जीवन मिशन में घोटाले का आरोप लगाया साथ ही महादेव ऐप में मुख्यमंत्री सचिवालय के प्रमुख लोग महादेव एप्प सट्टे मे शामिल होने जैसे कई गंभीर आरोप प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर लगाया है।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि महादेव ऐप में मुख्यमंत्री सचिवालय के प्रमुख लोग शामिल हैं. इस मामले में जुर्म दर्ज किया गया है. डॉ रमन सिंह ने यह आरोप भी लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जल जीवन मिशन में जमकर घोटाला किया है. साथ ही कोयले और शराब में भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने घोटाले बाजी की है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का राजनांदगांव विधानसभा सीट से कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से एक ही नाम आगे बढ़ाया है. जहां भाजपा के चुनाव पर्यवेक्षक राजनांदगांव पहुंचे थे. रमन सिंह ने राजनांदगांव विधानसभा सीट से विधानसभा 2023 के चुनाव के लिए उनका नाम आगे बढ़ाए जाने पर कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!