April 29, 2024

बेमेतरा: किसान के साथ मारपीट करने वाले साजा तहसीलदार रजक हटाए गए

बेमेतरा। जिले के साजा तहसीलदार प्रफुल्ल कुमार रजक पर बाईट दिनों एक किसान से मारपीट का आरोप लगा था। प्रशासनिक फेरबदल में उक्त तहसीलदार को हटा दिया गया हैं।  उन्हें प्रभारी उप तहसील नांदघाट के पद पर पदस्थ किया गया है। उनके स्थान पर थान खम्हरिया के प्रभारी तहसीलदार तारसिंह खरे को तहसीलदार साजा का प्रभार दिया गया है। 


बेमेतरा कलेक्टर शिव अनंत तायल द्वारा जारी किये गए आदेश में नांदघाट उपतहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार रोशन साहू को नायब तहसीलदार बेमेतरा के पद पर पदस्थ किया गया है।  जयेश कंवर (नायब तहसीलदार) थान खम्हरिया को नायब तहसीलदार साजा के पद पर पदस्थ किया गया है।  नीलम सिंह पिस्दा, नायब तहसीलदार साजा को प्रभारी तहसीलदार थान खम्हरिया में आगामी आदेश तक पदस्थ किया गया है।  इसके साथ ही हाल ही में राजस्व निरीक्षक पद से नयाब तहसीलदार के पद पर पदोन्नत होकर आए मोहन लाल झिरिया को तहसील कार्यालय थान खम्हरिया और प्रदीप कुमार तिवारी नायब तहसीलदार को तहसील कार्यालय नवागढ़ भेजा गया है।

वहीँ कवर्धा जिले से आए 2 नायब तहसीलदार को जिले की खम्हरिया और नवागढ तहसील में पदस्थ किया गया है।  वहीं नायब तहसीलदार योगेश सिंह राजपूत की पोस्टिंग कलेक्टर कार्यालय में की गई है, लेकिन वो आगामी आदेश तक बेरला में पदस्थ रहेंगे। 

error: Content is protected !!