May 10, 2024

अंबिकापुर : कांग्रेस नेता अनिमेष सिन्हा को महिला ने जड़ा थप्पड़

अंबिकापुर। सरगुजा के कांग्रेस नेता अनिमेष सिन्हा को एक महिला ने थप्पड़ जड़ दिया है. गणतंत्र दिवस समारोह के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया मुख्यालय अंबिकापुर पहुंचे थे. सर्किट हाउस में वो बैठक ले रहे थे. तभी सर्किट हाउस के बाहर अफरा-तफरी मच गई. एक महिला ने बाहर खड़े कांग्रेस नेता को थप्पड़ रसीद कर दिया. 

बड़ी बात यह भी है कि उस समय सर्किट हाउस में जिले के तमाम आला अधिकारी मौजूद थे. कांग्रेस नेता अनिमेष सिन्हा अपने कुछ साथियों के साथ सर्किट हाउस के बाहर खड़े थे. तभी अचानक एक महिला वहां आई. महिला ने नेता को थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ खाने के बाद जब नेता वहां से निकलने लगे तो महिला भी पीछे दौड़ गई. पूरी घटना सर्किट हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

बताया जा रहा है की कांग्रेस नेता अनिमेष पर महिला ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था. इसकी शिकायत सरगुजा पुलिस से भी की थी. बेटी से मिलकर उससे बात करने की मंशा जाहिर की थी. फिलहाल इस विवाद में पुलिस की कार्रवाई कहां पहुंची है, इसका पता नहीं चल सका है. लेकिन आज नाराज महिला ने कांग्रेस नेता को सबके सामने थप्पड़ रसीद कर दिया. जिसकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गई. 

error: Content is protected !!