June 14, 2024

CG – कोरोना से युवक की मौत : अंतिम संस्‍कार में बड़ी लापरवाही, 24 घंटे बाद भी नहीं पहुंचा कोई अफसर

FILE PHOTO

रायपुर। राजधानी रायपुर में कोरोना संक्रमण से हुई युवक की मौत के बाद अंतिम संस्‍कार में लापरवाही का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की मौत कल दोपहर में मौत हुई थी। बता दें कि कोरोना संक्रमित का कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्‍कार होना था, लेकिन प्रशासनिक लापरवाही के चलते 24 घंटे बाद भी कोरोना संक्रमित का दाह संस्‍कार नहीं हो पाया है।

इधर, नगर निगम और जिला प्रशासन कि टीम अब तक नहीं पहुंची है। बतादें कि भाटागांव स्थित एक निजी हास्पिटल में युवक का इलाज चल रहा था। इधर, परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन अस्‍पताल प्रबंधन से शव की मांग कर रहे हैं, लेकिन हास्पिटल के कर्मचारियों का कहना है कि जब नगर निगम और जिला प्रशासन कि टीम आएगी तब बॉडी दी जाएगी।

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम
छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हो गई। बीते 24 घंटे में प्रदेश भर में 1772 नमूनों की जांच में केवल 31 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है। प्रदेश में सबसे ज्यादा 10 कोरोना संक्रमित मरीज दुर्ग जिले से मिले हैं। दंतेवाड़ा से 9 मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं 45 लोगों को इलाज के बाद छुट्‌टी दी गई है। लेकिन को-मार्बिडिटी की वजह से रायपुर जिले में एक मरीज की मौत हो गयी है।

error: Content is protected !!