June 20, 2024

सरगुजा : CM भूपेश के खिलाफ सोशल मिडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी नेता के खिलाफ मामला दर्ज

अंबिकापुर । छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में सूबे के मुखिया भूपेश बघेल सहित मंत्रिमंडल के सहयोगियों के खिलाफ सोशल मिडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना भाजपा नेता को भारी पड़ गया। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष की शिकायत पर लुंड्रा पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया है। 


मिली  जानकारी के अनुसार सरगुजा जिले के भाजपा मंडल लुंड्रा के नाम से बीजेपी नेता व जनपद सदस्य सतीश जायसवाल ने एक व्हाट्सअप ग्रुप बनाया है। शिकायत के मुताबिक़ इसी ग्रुप में उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित राज्य के सभी मंत्रियों को फर्जी प्लेयर बताते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी वाला पोस्ट किया था। कोरोना संक्रमण से बचाव और नियन्त्रण के साथ ही लॉकडाउन से बने हालातों को लेकर उन्होंने सभी मंत्रियों के खिलाफ कविता की तर्ज पर टिप्पणी की थी।


इसकी जानकारी होने के बाद मामले की शिकायत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी लुंड्रा के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने पुलिस से कर पोस्ट का स्क्रीन शॉट भी बतौर साक्ष्य पेश किया था। उन्होंने लिखित शिकायत में आरोप लगाया था कि कोरोना वायरस के संक्रमण से उतपन्न कठिन परिस्थितियों के बीच भाजपा नेता द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट कर यह बताने का प्रयास किया गया था कि राज्य सरकार इस चुनौती से निपटने में सक्षम नहीं है जिससे जनता में भय का माहौल निर्मित हुआ है। लिखित शिकायत की जांच के बाद पुलिस ने भाजपा नेता सतीश जायसवाल के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।  कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश में टिका टिप्पणी को लेकर सम्भवतः यह पहला मामला है जिसपर थाने में मामला दर्ज़ किया गया हैं। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!