February 24, 2024

CG VIDEO : चुनावी नतीजे के बाद शख्स ने पूरी की शर्त, BJP प्रत्याशी के हारने पर मुड़ा लिया सिर और मूंछ…

महासमुंद। चुनाव के दौरान कुछ दिलचस्प चीजें भी सामने आती है , उनमें से एक अजीबो गरीब शर्त लगाना भी शामिल है। इस बार के विधानसभा चुनाव में महासमुंद जिले की खल्लारी विधानसभा में जीत हार को लेकर हैरान करने वाली शर्त लगी और शर्त लगाने वाले भाजपा कार्यकर्ता ने शर्त हारने के बाद अपने वादे को निभाया और लोगों के आकर्षण के केंद्र बन गए.

आपकों बता दें कि तस्वीर में दिखने वाले ये शख्स हैं खल्लारी विधानसभा के ग्राम बिहाझर के रहने वाले 48 वर्षीय डेरहा राम यादव, जो कि इलेक्ट्रिशियन का काम करते है. इन्होनें ने खल्लारी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी अल्का चंद्राकर की जीत का दावा करते हुए अपने दोस्तों से शर्त लगाई थी कि अल्का चंद्राकर के चुनाव हारने पर वह अपने सिर के आधे बाल और आधी मूंछ साफ करा लेंगे। इसके बाद चुनावी नतीजों में अल्का चंद्राकर की हार के बाद डेरहा राम ने अपना वादा पूरा किया और सुर्खिया का केंद्र बन गए. डेरहा राम यादव की शर्त पूरी करने का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस बार के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार द्वारिकाधीश यादव ने खल्लारी सीट पर जीत दर्ज की. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी अल्का चंद्राकर को को 35200 वोटों से शिकस्त दी है.

मुख्य खबरे