July 26, 2024

पीएम मोदी बोले – छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है : बिलासपुर में बीजेपी की ​परिवर्तन यात्रा में कहा- आपका सपना अब मोदी का संकल्प….

बिलासपुर। प्रधानमंत्री मोदी बिलासपुर में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का समापन करने पहुंचे हैं। उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत जह जोहार से की। कहा कि, छत्तीसगढ़ में परिवर्तन तय हो गया है।

अऊ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो का नारा प्रधानमंत्री मोदी ने लगाया। उन्होंने कहा कि, बिलासपुर में मैं कई बार आया। ऐसा उमंग उत्साह पहले कभी नहीं देखा। पार्टी ने मुझे खुली जीप में आने का अवसर दिया। इससे मैं उत्साह और एनर्जी को देख पाया।

छत्तीसगढ़ कुशासन से त्रस्त

पीएम मोदी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले ही घोटाले हैं। छत्तीसगढ़ अब कांग्रेस को हटाने और भाजपा को लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। पूरा प्रदेश कुशासन से त्रस्त है। भाजपा ने छत्तीसगढ़ के सामर्थ्य को समझा। अटल जी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया।

आपका सपना अब मोदी का संकल्प

आज मैं गारंटी देने आया हूं, आपके सपने को साकार करने के लिए मोदी कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा। आपका सपना अब मोदी का संकल्प है। छत्तीसगढ़ में भी अब भाजपा सरकार होगी। भाजपा केंद्र में हो या राज्य में छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पूरी तरह समर्पित है। लेकिन दिल्ली से मैं जितनी कोशिश करूं उसे कांग्रेस सरकार फेल करने में लगे रहते ही।

उप मुख्यमंत्री ने सच बोला तो यहां तूफान उठ गया। कांग्रेस के ही नेता, उनके उप मुख्यमंत्री भरी सभा में कहते हैं कि दिल्ली कभी अन्याय नहीं करती।

प्रधानमंत्री मोदी साइंस कॉलेज ग्राउंड में खुली गाड़ी में सवार होकर पहुंचे। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। गाड़ी में उनके साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी मौजूद थे।

तीन महीने में प्रधानमंत्री तीसरी बार छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। सभा में अरुण साव ने कहा कि, यह परिवर्तन यात्रा दंतेवाड़ा में दंतेश्वरी माता का आशीर्वाद लेकर निकली है। उन्होंने महिला आरक्षण की तारीफ करते हुए कहा कि, यह सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही हो सकता है।

नारी सशक्तिकरण का काम प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में लगातार हो रहा है। अब छत्तीसगढ़ में भी परिवर्तन की हवा बह रही है। छत्तीसगढ़ को कांग्रेस सरकार ने नशे का गढ़ बना दिया है। भ्रष्टाचार के कारण प्रदेश को केंद्र सरकार की योजना का लाभ नहीं मिल रहा है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!