May 3, 2024

Viral : हाथी के सामने स्टाइल मार रही थी लड़की, ‘गजराज’ ने उठाकर पटक दिया; देखें शॉकिंग वीडियो

नईदिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की को हाथी के सामने स्टाइल मारना भारी पड़ गया. लड़की हाथ में केला लिए होती है, लेकिन वह जानवर को नहीं खिलाती. ऐसे में हाथी भड़क जाता है और फिर उसे सूंड से उठाकर पटक देता है. इस वीडियो को जिसने भी देखा, वो कांप गया है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अगर आप जानवर को बेवजह परेशान करेंगे, तो वो ऐसे ही जवाब देगा.

https://www.instagram.com/reel/CsQmX32MYpB/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3921d1b1-60bc-40ab-a6dc-7000c9f0615b

वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की हाथ में केला लिए हाथी के बगल में खड़ी नजर आ रही है. लड़की को जरा भी अंदाजा नहीं था कि अगले ही पल उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है. आप देख सकते हैं कि लड़की केला दिखाकर जंबो को उकसाती है. इस पर जानवर भड़क जाता है और उसे सूंड से उठाकर पटक देता है. वीडियो यहीं पर समाप्त हो जाता है. क्लिप देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लड़की को काफी चोट लगी होगी.

रोंगटे खड़े करने वाला ये वीडियो @earth.reel नाम के इंस्टा हैंडल पर शेयर किया गया है. यूजर ने लिखा है कि क्लिप देखकर आप भी फैसला करें कि इसका कैप्शन किया होना चाहिए. जाहिर सी बात है, वीडियो देखकर हर कोई लड़की की ही क्लास लगा रहा है. अधिकांश लोगों ने इसे बेवकूफाना हरकत करार दिया है.

एक यूजर ने लिखा है, दीदी ये कोई कुत्ता नहीं बल्कि हाथी है. बेवजह उकसाने पर यह शांत जानवर ऐसे ही जवाब देता है. वहीं, दूसरे यूजर का कहना है, कुछ लोग जरूरत से ज्यादा बेवकूफ होते हैं. ये उसी का नतीजा है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, अरे भैया वो बची या नहीं.

error: Content is protected !!