May 13, 2024

VIDEO : शादी के मंडप के लिए निकली दुल्हन लिफ्ट में फंसी, बुलानी पड़ गई फायर ब्रिगेड

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सोमवार को शादी के मंडप में जाने के लिए निकली एक दुल्हन बिल्डिंग की लिफ्ट में फंस गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसे ही लोगों तक खबर पहुंची की जोड़े में दुल्हन लिफ्ट में फंस गई है, कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। लोगों ने आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को बुलाया, और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दुल्हन को रेस्क्यू किया गया। राहत की बात यह रही कि इस पूरी आपाधापी में दुल्हन एकदम सुरक्षित रही।

तीसरी मंजिल से नीचे आ रही थी दुल्हन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना सोमवार की रात 8 बजे की है। प्रीति वागले नाम की यह दुल्हन मुंबई से सटे भायंदर में शादी के मंडप के लिए निकली थी। प्रीति की शादी भायंदर के विनायकनगर में स्थित एक मैरिज हॉल में हो रही थी। वह अपनी 3 बहनों और 2 बच्चों के साथ हॉल की तीसरी मंजिल से ग्राउंड फ्लोर के लिए निकली, लेकिन लिफ्ट नीचे आकर अचानक अटक गई। दुल्हन के लिफ्ट में फंसने की खबर सुनते ही वहां हड़कंप मच गया और लोग उसे बाहर निकालने की कोशिश करने लगे।

फायर ब्रिगेड ने सुरक्षित बाहर निकाला
शादी का मुहूर्त भी रात 9 बजे का था ऐसे में वर और वधू दोनों पक्षों की कोशिश थी कि दुल्हन जल्दी और सुरक्षित बाहर आ जाए। सारी कोशिशें नाकाम होने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। दमकलकर्मियों ने आधे घंटे तक बेहद कड़ी मशक्कत करने के बाद दुल्हन और बाकी लोगों को लिफ्ट से बाहर निकालने में कामयाबी पाई। अच्छी बात यह रही की शादी भी तय मुहूर्त पर रात के 9 बजे हुई, हालांकि इस घटना से कुछ देर के लिए शादी का खुशनुमा माहौल तनाव में बदल गया था।

error: Content is protected !!