April 19, 2024

सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी दो युवतियां कोरोना संक्रमित, 5 महिला पुलिस कर्मियों को किया गया क्वारंटीन

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में देह व्यापार में पकड़ी गई 8 लड़कियों में दो कोरोना पॉजीटिव पाई गई हैं। दोनों को कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। लड़कियों के कोरोना पॉजीटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया है। जिस महिला पुलिस की टीम ने कार्रवाई की उसके 5 पुलिस कर्मियों को क्वारेंटाइन कर दिया गया है। 

इस पूरे मामले में सबसे बड़ी चुनौति उन लोगों को तलाश करना है जो उन कॉल गर्ल के संपर्क में छापा पड़ने से पहले संपर्क में आए थे। माना जा रहा है कि ऐसे लोगों की संख्या ज्यादा हो सकती है।

मामले में महासमुंद एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि कल तुमगांव में पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट से जुड़ी 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया था। उनमें से आज 2 लड़कियां कोरोना संक्रमित मिली हैं। दोनों लड़कियों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है। इसके साथ महिला पुलिस टीम की 5 अधिकारियों को भी ऐहतियातन क्वारंटाइन कर दिया गया है।आपको बता दें तुमगांव में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट से जुड़ी 8 लड़कियों को गिरफ्तार किया था। जिन लड़कियों को गिरफ्तार किया गया था उनमें राजधानी रायपुर, भाटापारा, तुमगांव और पश्चिम बंगाल से थीं। 

error: Content is protected !!