April 29, 2024

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दर्शकों के बिना खेले जाएंगे बाकी के बचे हुए तीनों T20 मैच, वापस लौटाए जाएंगे टिकट के पैसे

अहमदाबाद।  भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टी20 सीरीज के बचे हुए तीनों मैंच दर्शकों के बिना खेले जाएंगे. 16, 18 और 20 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाली तीनों मैचों में दर्शकों नहीं आ सकेंगे. हालांकि इन मैचों के लिए टिकटों की बिक्री हो चुकी है ऐसे में दर्शकों को उनके पैसे लौटाए जाएंगे.

टिकट खरीदने वाले दर्शकों को रिफंड दिया जाएगा. कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के कारण, गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (GCA) ने भारत और इंग्लैंड के बीच शेष टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों का आयोजन अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बंद दरवाजों के पीछे करने का फैसला किया है.

ऐसे में जिन्होंने 16 मार्च, 18 मार्च और 20 मार्च, 2021 को निर्धारित टी 20 मैचों के लिए टिकट खरीदे हैं, जीसीए उन दर्शकों को पैसा वापस कर देगा.

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा, “कोरोना के मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण, हमने बीसीसीआई के साथ परामर्श करने के बाद फैसला किया है कि भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में खेले जाने वाले टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों को बंद दरवाजे के पीछे खेला जाएगा. हम उन दर्शकों को पैसे वापस करने के लिए नीति बनाएंगे, जिन्होंने इन तीनों टी 20 के टिकट पहले ही खरीद लिए हैं. जिन्हें निशुल्क टिकट प्राप्त हुए हैं उनसे अनुरोध है कि वे स्टेडियम न आएं.”

error: Content is protected !!