April 26, 2024

नैनो की टक्कर से पलटी थार, तस्वीर देख आप भी बोलोगे- ‘ये कैसे हुआ यार…’

दुर्ग । एक तरफ टाटा नैनो है, जो लखटकिया कार के नाम से पॉपुलर है, तो दूसरी तरफ महिंद्रा की थार है, जो बीस्ट और ऑफ मोड इमेज रखती है. कार के बारे में ज्यादा जानकारी न रखने वाले भी आसानी से ये बता सकते हैं, कि इन दोनों में से मजबूत और दमदार कार कौन सी है. अगर एक सवाल पूछा जाए कि इन दोनों कारों की टक्कर में किसको ज्यादा नुकसान होगा तो शायद आप भी थार को ही विजेता मानेंगे. लेकिन छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एसयूवी थार की टक्कर एक नैनो कार से होती है और थार पलट जाती है. जबकि नैनो सीधी खड़ी रहती और नुकसान मानो खरोंच भर का.

ये मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सामने आया है. गुरुवार की दोपहर दुर्ग जिले के पदमनाभपुर क्षेत्र में मिनी स्टेडियम चौराहे पर दो कार के बीच भिड़ंत हो गई, जिसमें एक गाड़ी थार चौक के बीचों-बीच पूरी पलट कर उल्टी हो गई. यह हादसा किसी फिल्मी सीन से कम नहीं था. हालांकि इस वास्तविक घटना से किसी को भी गंभीर चोट नहीं लगने की जानकारी सामने आई है, लेकिन लोग इस बात को लेकर हैरानी में पड़ गए की इतनी महंगी थार एक नैनो से टकराकर पलट कैसे गई और नैनो मामूली नुकसान के साथ सड़क पर सीधी ही खड़ी रही.

नैनो की टक्कर से कैसे पलटी थार?
आस-पास के लोगों की मानें तो थार गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने पर वह नैनो कार से टकराई और नैनो की ऊंचाई कम होने की वजह से बड़े चक्के वाली थार उसके ऊपर चढ़ कर पलट गई. घटना के बाद मौके पर ट्रैफिक अधिकारी वृंदराज और उनकी टीम पहुंची. उन्होंने घटनास्थल के आस-पास के ट्रैफिक को मैनेज करते हुए पलटी हुई कार को वहां से हटाया गया.

जानकारी के मुताबिक थार गाड़ी शोरूम से कुछ ही दिन पहले निकली हुई है. गाड़ी मालिक को अब तक उसकी थार गाड़ी का नंबर भी नही मिला है. घटना के बाद पुलिस इन दोनों गाड़ियों को पद्मनाथपुर थाने ले गई. वहीं पुलिस का कहना है कि जांच कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

error: Content is protected !!