May 5, 2024

मुखबिरी का शक: नक्सलियों ने की सरपंच के पति की हत्या, मौके पर फेंका पर्चा

धमतरी।  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस की लगातार कार्रवाई से बौखलाए नक्सली लोगों में दहशत फैलाने के लिए लगातार किसी न किसी कायराना करतूत को अंजाम देने में लगे हुए हैं. नक्सली लगातार पुलिस की नाक के नीचे मुखबिरी के शक में ग्रामीणों की हत्या कर रहे हैं. 


नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में रिसगांव क्षेत्र के करही ग्राम पंचायत के सरपंच पति नीरेश कुमार कुंजाम का अपहरण कर हत्या कर दिया है. नक्सलियों ने पहले मुखबिरी के शक में सरपंच पति का अपहरण किया था. इसके बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. इस वारदात के बाद इलाके में दशहत का माहौल है.


मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने पास के ही गांव उजरावन के जंगल में सरपंच के पति नीरेश कुमार कुंजाम का शव देखा. इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस को शव के पास नक्सली पर्चा भी मिला है, जिसमें नक्सलियों ने सरपंच पति पर मुखबिरी का आरोप लगाया है. साथ ही कहा है कि सरपंच पति पुलिस से सांठगांठ कर उनके ऊपर हमले करा रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


नक्सलियों ने चेतावनी दी है कि गांव का कोई भी व्यक्ति अगर मुखबिरी करता है तो उन्हें जन अदालत लगाकर सजा दी जाएगी. फिलहाल पुलिस ने घटना के बाद इलाके में सर्चिंग तेज कर दी है. 

error: Content is protected !!