May 15, 2024

एक माह में शाह के तीसरे दौरे पर बोले सिंहदेव, अब यहां किराए का मकान लेकर रहेंगे गृह मंत्री

अंबिकापुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के छत्तीसगढ़ के लगतार दौरे को लेकर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि अमित शाह अब यहां किराए का मकान लेकर रहेंगे। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस मजबूत स्थिति में है। कांग्रेस को चुनौती देना है तो हर तरह का प्रयास करना पड़ेगा। कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश में काम की बदौलत लोगों का विश्वास हासिल किया है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक माह में तीसरी बार छत्तीसगढ़ के रायपुर दौरे पर आए हैं। अमित शाह के लगातार छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर अंबिकापुर पहुंचे उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि अमित शाह भाजपा के प्रमुख नेता हैं। छत्तीसगढ़ में यह माना जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी सुदृढ़ स्थिति में है। कांग्रेस को चुनौती देने के लिए उनको हर प्रयास करना पड़ेगा। बाहर से आकर काम करना पड़ रहा है, इसका मतलब यह है कि वे स्वयं आंक रहे हैं कि उनकी स्थिति कमजोर है।

सिंहदेव ने कहा कि सर्वे का, मीडिया का आंकलन है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने अच्छा काम किया है। कुछ काम नहीं हो पाते, लेकिन जो काम हुए हैं, उससे हमें विश्वास है कि लोगों का पूरा साथ मिलेगा। भाजपा की तरफ से ऐसा कुछ होता नहीं दिख रहा है कि उनके 13 सीटों से बढ़कर 46 सीटें मिल सके।

error: Content is protected !!