March 28, 2024

मिताली के हुए शार्दुल ठाकुर, लाल जोड़े में अपनी दुल्हनिया को एकटक देखता रहा स्टार

नई दिल्ली। शार्दुल ठाकुर शादी के बंधन में बंध गए हैं. भारतीय ऑलराउंडर ने सोमवार को मिताली पारुलकर का हाथ थामा. मुंबई के नजदीक शार्दुल और मिताली ने 7 फेरे लिए. भारतीय स्टार की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. उनकी शादी के कार्यक्रम 25 फरवरी से शुरू हुए थे. शनिवार को उनकी हल्दी सेरेमनी हुई थी, इसके बाद रविवार को संगीत सेरेमनी का आयोजन किया.संगीत सेरेमनी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ शामिल हुए.

श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा भी समारोह में शामिल हुई. शार्दुल और मिताली की शादी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. शार्दुल लंबे घूंघट के साथ मिताली ने रॉयल अंदाज में एंट्री की. नवंबर 2021 में शार्दुल ने अपनी सगाई का ऐलान किया था.

https://www.instagram.com/reel/CpKpN1TDOmr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a08e594d-1934-4576-80d1-5e6380c6fee7

शार्दुल सगाई के कुछ समय बाद ही वो शादी करना चाहते थे, मगर इंटरनेशनल क्रिकेट के शेड्यूल को देखते हुए उन्हें समय ही नहीं मिल पाया. पिछले कुछ समय से वो भारतीय टीम का अहम हिस्सा बने हुए हैं. वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा हैं. वो वनडे सीरीज से मैदान पर वापसी करेंगे.

https://www.instagram.com/reel/CpKsKNOjKDK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=36029a76-4653-42f3-a9c4-f856cca16849

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद शार्दुल आईपीएल में बिजी हो जाएंगे, जिसका आगाज अगले महीने होगा. इस बार शार्दुल कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रतिनिधित्व करेंगे. केकेआर ने नीलामी से पहले भारतीय स्टार को दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया था

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!