May 5, 2024

पाटन की पॉलिटिक्स : पद्मश्री उषा बारले और पूर्व ब्लाॅक अध्यक्ष का भाजपा प्रवेश, केंद्रीय मंत्री ने दिलाई सदस्यता

दुर्ग। केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया आज दुर्ग जिले के दौरे पर रहे. उनके समक्ष पद्मश्री उषा बारले और पाटन के पूर्व ब्लाॅक अध्यक्ष मेहतर वर्मा ने भाजपा प्रवेश किया. जिला भाजपा कार्यालय में केंद्रीय मंत्री मांडविया ने गमछा पहनाकर दोनों को भाजपा प्रवेश कराया. इस दौरान मांडविया ने कहा कि आगे और भी कांग्रेस के लोग भाजपा में प्रवेश करने वाले हैं. बता दें कि पिछले दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पदमश्री उषा बारले के घर पहुंचकर भेंट मुलाकात की थी.

केंद्रीय मंत्री मांडविया ने कहा, कांग्रेस वाले घोषणा पत्र बनाने के बाद वादा खिलाफी करते हैं. कांग्रेस से ज्यादा हमारा मेनिफेस्टो पावरफुल होगा. केंद्र में हमने कई घोषणाएं नहीं की थी, लेकिन आज हमने पूरा किया. कांग्रेस की बेईमानी से ज्यादा हमारी अच्छाइयांे के कारण जनता हमें वोट देगी. पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ को लेकर जो विजन तैयार किया उसे लेकर हम जनता के बीच जाएंगे. डबल इंजन की सरकार छत्तीसगढ़ का भविष्य और विकास सुनिश्चित करेगी. यह वादा दिलाता हूं.

केंद्रीय मंत्री ने कहा, आज कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार करने और आगे किस तरह से हमें जनता के बीच जाना है, इसके लिए चर्चा की गई. उन्होंने कहा, आयुष्मान कार्ड योजना का लाभ हर गरीब परिवार को मिलना चाहिए, इसलिए सरकार ने यह योजना तैयार की है. राज्यों में भी सभी को इस योजना का लाभ मिल सके, इसके लिए हम मिशन मोड डिजिटल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने जा रहे हैं. यानी स्मार्टफोन का उपयोग करने वाले भी इसका लाभ ले सकेंगे.

error: Content is protected !!