May 11, 2024

छत्तीसगढ़ को लेकर PM मोदी ने किया ट्वीट, बोले- हर क्षेत्र में राज्य की बदहाली को उजागर करता है जनता का यह आरोप पत्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया है। इसे लेकर पीएम मोदी ने भी ट्ववीट किया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ”छत्तीसगढ़ की मौजूदा सरकार के खिलाफ जनता-जनार्दन का यह आरोप पत्र हर क्षेत्र में राज्य की बदहाली को उजागर करता है। भाजपा इस गौरवशाली प्रदेश के दलितों, आदिवासियों और वंचितों को एक बार फिर विकास की मुख्यधारा से जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।”

आपको बता दें पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ भाजपा के उस ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें कहा गया है कि ”देश के माननीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम, रायपुर में छत्तीसगढ़ की कांग्रेसनीत भूपेश बघेल सरकार की अराजकता, भ्रष्टाचार, घोटालों, बढ़ते अपराध, महिला उत्पीड़न, बढ़ती बेरोजगारी, किसान विरोधी नीतियों के विरुद्ध जनता की ओर से आरोप पत्र जारी किया गया।”

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के खिलाफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज आरोप पत्र जारी कर दिया है । 104 पेज के आरोप पत्र में चावल घोटाला, शराब घोटाला और जुआ सट्टा समेत कई आरोप लगाए गए है…आरोप पत्र जारी करते हुए अमित शाह कांग्रेस की सरकार पर जमकर बरसे । वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कांग्रेसियों को चुनौती दी है कि इनमें से किसी भी मुद्दे पर वह खुली बहस करने के लिए तैयार है ।

चुनाव के पहले भाजपा के बहुप्रतीक्षित आरोप पत्र को आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जारी कर दिया है । 104 पन्नो के आरोप पत्र में बीजेपी ने सरकार के भ्रष्टाचार,घपले घोटाले और वादा खिलाफी को प्रमुखता से शामिल किया है वहीं पीएम आवास,धर्मांतरण,नक्सलियों सांठ गांठ कर बीजेपी नेताओं की टारगेट किलिंग, चावल,कोयला,गौठान घोटाला, जंगल में वन्य प्राणियों के तस्करी, हाथी प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार, उद्योगों के साथ कागजों में हुए MOU,सरकार की योजनाओं में भ्रष्टाचार को प्रमुखता से उठाया गया है ।आरोप पत्र जारी करने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सरकार पर जमकर बरसे । उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में घपले-घोटालों और वादाखिलाफी की सरकार चल रही है ।

इस आरोप पत्र को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले आरोप पत्र समिति के संयोजक अजय चंद्राकर और वरिष्ठ सदस्य प्रेम प्रकाश पांडे ने कहा कि यह आरोप पत्र भूपेश सरकार के भ्रष्टाचार घोटाले का एक छोटा सा पुलिंदा है । वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेताओं को इस आरोप पत्र के किसी भी मुद्दे पर खुली बहस करने की चुनौती दी है । उन्होंने कहा कि यह आरोप पत्र को लेकर वह जनता के बीच जाएंगे और सरकार की पोल खोलेंगे।

भाजपा अब कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करने के बाद कांग्रेस के सभी मंत्रियों और विधायकों के खिलाफ भी आरोप पत्र जारी करने की तैयारी में है..साथ ही इस आरोप पत्र को प्रदेश में बोली यानी अलग अलग भाषाओं में अनुवाद कराकर प्रदेश के सभी वर्ग तक पहुंचाने की तैयारी भाजपा ने की है । अब देखना रोचक होगा, बीजेपी का आरोप पत्र कांग्रेस सरकार के खिलाफ माहौल बनाने में कितना मददगार साबित हो पाता है ।

error: Content is protected !!