May 2, 2024

अब इस जनपद पंचायत के सभी 61 पंचायत सचिव होम आइसोलेशन पर

रायगढ़।  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. इसे देखते हुए शासन-प्रशासन लोगों से एहतियात बरतने की अपील कर रहा है. जिले के तमनार जनपद पंचायत के सभी 61 पंचायत सचिव 14 दिनों के लिए होम क्वॉरेंटाइन हो गए हैं. पंचायत सचिवों ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी को पत्र भेजकर खुद को आइसोलेट करने की जानकारी दी है। 


रायगढ़ के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है. लगातार की जा रही टेस्टिंग में प्रतिदिन 100 से ज्यादा मरीज पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. इसे देखते हुए तमनार क्षेत्र के सभी सचिवों ने एहतियातन 14 दिनों के आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है. सचिवों का कहना है उन्हें ग्रामीणों के संपर्क में रहना पड़ता है, इस वजह से संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है. प्रदेश में अब तक सैकड़ों की संख्या में पंचायत सचिव कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और 10 से ज्यादा की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. इस महामारी से बचने के लिए वे 14 दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे। 


होम आइसोलेशन के संबंध में प्रदेश के पंचायत सचिव संघ ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा था और वर्तमान में जनपद पंचायत सीईओ को इस स्थिति से अवगत कराते हुए पत्र लिख दिया गया है. जनपद पंचायत सीईओ ने बताया कि तमनार जनपद पंचायत के 61 सचिवों ने ज्ञापन सौंपा है. इस क्षेत्र में अब तक कोई भी पंचायत सचिव कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है. सचिवों ने अपने ज्ञापन में होम आइसोलेशन में रहते हुए काम करने की बात कही है। 

error: Content is protected !!