May 9, 2024

नए आईजी बीएन मीणा ने लिया रायपुर का चार्ज, अफसरों की पहली बैठक लेकर कहा, क्राइम कंट्रोल पर हो फोकस

०० आईजी मीणा ने थाना इलाके में चौकसी बढ़ाने पर दिया जोर, रात में गश्त, पुलिस टीम का इलाकों में पैदल मूवमेंट, संवेदनशील इलाकों में निगरानी बढ़ाने दिए निर्देश

रायपुर| रायपुर के नए आईजी बीएन मीणा ने अपना चार्ज संभाला चार्ज लेते ही उन्होंने एसएसपी  प्रशांत अग्रवाल समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने बेसिक पुलिस, जैसे की रात में गश्त, पुलिस टीम का इलाकों में पैदल मूवमेंट, संवेदनशील इलाकों में निगरानी बढ़ाना। फरार बदमाशों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए।

चाकूबाजों और नशाखोरी करने वालों के खिलाफ रायपुर में चल रहे अभियान के बारे में एसएसपी  अग्रवाल ने आईजी  को बताया,आईजी मीणा ने क्राइम कंट्रोल पर विशेष ध्यान देने को कहा है। उन्होंने  कहा कि काम काज का वो जल्द ही रिव्यू करेंगे। हर थाना इलाके में चौकसी बढ़ाने पर भी उन्होंने जोर दिया। आईजी  बीएन मीणा इस वक्त दुर्ग रेंज के आईजी भी हैं उन्हें रायपुर और दुर्ग दोनों ही इलाकों को संभालना होगा। ऐसे में माना जा रहा है दोनों ही जिलों के दफ्तर में मीणा समय देंगे। मीणा से पहले रायपुर के आईजी का पद ओपी पॉल संभाल रहे थे। अब ओपी पॉल को नक्सल ऑपरेशन और एसआईबी का चार्ज दिया गया है।

error: Content is protected !!