May 4, 2024

नक्सलियों ने सड़क निर्माण कार्य में लगे 8 वाहनों में लगाई आग, श्रमिकों को काम नहीं करने की दी धमकी…

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। नक्सलियों ने मंगलवार शाम जगदलपुर के पास सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आग लगा दी। साथ ही निर्माण कार्य में लगे कर्मचारियों को दोबारा काम शुरू करने पर धमकी भी दी है। हालांकि उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। आग लगाने से 8 वाहन जलकर खाक हो गए। मामला मालेवाही थाना क्षेत्र के कचनार का है।

जानकारी के मुताबिक, बारसूर-पल्ली मार्ग पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। मालेवाही के पास लगी पंचायत में गांव को जोड़ने सड़क बनाई जा रही है। हालांकि इसके लिए पुलिस सुरक्षा नहीं लगी है। ग्रामीण खुद देखरेख में निर्माण कार्य करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को सड़क निर्माण में लगे कर्मचारी वापस लौट रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने बीच में ही उनका रास्ता रोक लिया और वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

ग्रामीणों की वेशभूषा में पहुंचे नक्सलियों ने टिपर के डीजल टैंक को तोड़कर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद JCB, 4 ट्रैक्टर, मिक्चर मशीन में भी आग लगा दी। इस मार्ग पर नक्सली पहले भी आगजनी कर चुके हैं। SP दीपक झा ने बताया कि घटना स्थल की तरफ फोर्स को रवाना की गई है। इलाके में ऑपरेशन व अन्य काम दंतेवाड़ा पुलिस भी करती है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version