May 18, 2024

करीना कपूर को मिली बड़ी जिम्मेदारी, UNICEF ने बनाया नेशनल एंबेसडर तो इमोशनल हुई एक्ट्रेस

नईदिल्ली। करीना कपूर खान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इसके साथ ही वो अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में छाई रहती हैं। हालांकि अभी करीना के चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म या उनका लुक नहीं बल्कि कुछ और ही है। दरअसल, हाल ही में यूनिसेफ इंडिया ने करीना कपूर खान को अपना नया नेशनल एंबेसडर घोषित किया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर इस दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए इस पल को भावुक कर देने वाला बताया है।

करीना बनीं यूनिसेफ की नेशनल एंबेसडर
करीना ने इंस्टा पर यूनिसेफ इवेंट की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- ‘4/5/2024 मेरी जिंदगी का इमोशनल दिन, जब मुझे यूनिसेफ की तरफ से ये खास सम्मान मिला है। मैं 10 साल से इस ऑर्गेनाइजेशन के साथ जुड़ी हूं। इन 10 सालों में मैंने बच्चों के अधिकारों के लिए काम किया है। मैं आगे भी पूरी तन्मयता के साथ इस संगठन से जुड़ी रहूंगी। हमने अभी तक जो काम किया है, उस पर मुझे बहुत गर्व है। मैं बच्चों के अधिकारों के लिए अभी भी प्रतिबद्ध हूं और आगे भी इनके लिए काम करती रहूंगी। इसके अलावा अपनी पूरी टीम को भी विशेष धन्यवाद देना चाहती हूं। आप लोग महिलाओं और बच्चों के अधिकारों के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।’ वहीं तस्वीरों के अलावा करीना ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्हें स्पीच देते वक्त इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है।

करीना का वर्कफ्रंट
वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘क्रू’ में देखा गया था। इसमें उनके साथ कृति सेनन और तब्बू लीज रोल में हैं। ये 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म में से एक है।वहीं इस फिल्म के बाद वह अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version