May 18, 2024

CG – नवा रायपुर में सड़क हादसा; वरिष्ठ आर्थोपीडिक सर्जन केदार अग्रवाल गंभीर…

रायपुर। नवा रायपुर में हुए सड़क हादसे में शहर के वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. केदार अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। निजी अस्पताल में उन्हें इलाज के लिए दाखिल किया गया, जहां वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉ. अग्रवाल की हालत अभी स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, डॉ.अग्रवाल गुरुवार को अपने परिचित की बर्थ डे पार्टी में नवा रायपुर गए थे। वापसी के दौरान सड़क किनारे अंधेरे में खड़े वाहन 407 से उनकी कार जा भिड़ी। आशंका जताई जा रही है कि ,कार काफी अधिक गति में थी और चालक की नजर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी पर नहीं पड़ी। हादसे में डॉ. केदार अग्रवाल के ब्रेन और लंग्स में गंभीर रूप से चोट आई है। आधी रात उन्हें उपचार के लिए देवेन्द्र नगर स्थित श्री नारायणा हॉस्पिटल में दाखिल किया गया था जहां आईसीयू में उन्हें चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है। नारायणा हॉस्पिटल के डॉ. सुनील खेमका ने बताया कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। हादसे में उनके कार चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी होने पर राजधानी के कई डाक्टर उनका हालचाल जानने हॉस्पिटल पहुंचते रहे। डॉ.अग्रवाल शहर के काफी पुराने आर्थोपीडिक सर्जन हैं और राजधानी के साथ प्रदेश में चर्चित रहे हैं।

यात्रियों से भरी बस ट्रेलर से जा टकराई, 15 घायल 7 की हालत गंभीर

इधर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां नेशनल हाईवे पर एक यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई है। इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए हैं और 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, रतनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार सुबह रॉयल ट्रेवल्स की यात्री बस अंबिकापुर से रायपुर जा रही थी। बस में करीब 30 यात्री सवार थे। इसी बीच रतनपुर नेशनल हाईवे पर बीएलटी कॉलेज के पास बस सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे के सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियो को ग्रामीणों की मदद बस से बाहर निकाला गया।

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

इस हादसे में 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए है और 7 की हालत गंभीर बताई जा है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फ़िलहाल मौके पर रतनपुर पुलिस मौजूद है और मामले की जांच कर रही है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version