April 27, 2024

मुंबई : सुशांत मामले में कंगना रनौत ने साधा आदित्य ठाकरे पर निशाना

मुंबई।  दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस पर महाराष्ट्र के मुखयमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने चुप्पी तोड़ी है. सभी आरोपों को झूठा बताते हुए उन्होंने कहा कि एक्टर की मौत में डर्टी पॉलिटिक्स का इस्तेमाल हो रहा है. इसी पर कंगना रनौत ने उनपर जुबानी हमला बोला है. एक के बाद एक चार ट्वीट कर कंगना ने आदित्य ठाकरे के पिता और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से 7 अहम सवाल पूछे हैं। 

कंगना ने ट्वीट में लिखा कि “हा हा देखो कौन गंदी राजनीति की बात कर रहा है, तुम्हारे पिता को सीएम की सीट कैसे मिली? यह गंदी राजनीति का एक केस स्टडी है सर… यह सब भूल जाओ कि अपने पिता से SSR मृत्यु से संबंधित कुछ सवालों के जवाब देने के लिए कहो.”

1) रिया कहां है?

2-क्यों मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह की अप्राकृतिक मौत पर FIR नहीं हुई?

3) जब फरवरी के महीने में सुशांत की लाइफ को खतरे में होने के बारे में शिकायत की गई थी, तो क्यों मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या कह रही है?

4) हमारे पास फोरेंसिक विशेषज्ञ के पास सुशांत के फोन डेटा क्यों नहीं है जो उसकी हत्या के सप्ताह के दौरान उन्होंने जिन्हें फोन किया और उसने बात की?

5) आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन के नाम पर बंद क्यों किया गया?

6) CBI से क्यों डर रहे है?

7) रिया और उसके परिवार ने सुशांत को पैसे क्यों दिए?

इसके साथ ही कंगना की टीम ने लिखा कि इन सवालों का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है कृपया इनका जवाब दें. 

मालूम हो कि इससे पहले भी कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर करण जौहर का बचाव करने के लिए निशाना साधा था.

कंगना ने केआरके के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘सभी जानते हैं लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं ले सकता है, करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के बेस्ट सीएम के बेस्ट बेटे, जिनका कोई जिक्र नहीं करता, जिसे प्यार से ‘बेबी पेंगुइन’ कहा जाता है. कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में फांसी लगाती हूं, तो कृपया जान लें कि मैंने आत्महत्या नहीं की.”

साफ तौर पर कंगना रनौत अपने साथी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत पर प्रतिक्रिया दे रही थीं. कंगना इस मामले में इन दिनों बेहद मुखर होकर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कैंपेन चला रही हैं. वह कई बार इशारा कर चुकी हैं कि सुशांत की मौत के पीछे बेहद प्रभावशाली लॉबी है.

दरअसल महाराष्ट्र के एक शख्स समीत ठक्कर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे और सरकार में वरिष्ठ मंत्री आदित्य ठाकरे को ‘बेबी पेंगुइन’ कहकर मजाक उड़ाया था. समीत ने 1 जुलाई को ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने बाला साहेब ठाकरे के पोते आदित्य ठाकरे को अधूरी पूजा छोड़कर उठ जाने की आलोचना की थी.

समीत ठक्कर ने अपने ट्वीट में आदित्य ठाकरे को मोहम्मद आजम शाह उर्फ ‘बेबी पेंगुइन’ कहकर संबोधित किया था और उनपर हिंदू धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया था.

समीत ठक्कर के इस ट्वीट से आदित्य ठाकरे और उनके समर्थक बेहद नाराज हो गए थे. आदित्य के एक समर्थक शिवसेना नेता धरम मिश्रा ने समीत ठक्कर के खिलाफ मुंबई के वीपी रोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया था.

जिसमें आरोप लगाया गया था कि समीत ठक्कर ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे का अपमान किया है. जिसके बाद समीत ठक्कर के खिलाफ सूचना और प्रसारण नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया था. 

error: Content is protected !!