April 28, 2024

CM भूपेश बघेल के घर आधार कार्ड लेकर पहुंचा मितान, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर बतायी पूरी बात

रायपुर। यूं तो मितान पूरे प्रदेश में घर-घर पहुंचकर तैयार जरूरी दस्तावेज सौंपता है, लेकिन जब वही मितान मुख्यमंत्री के घर पहुंच जाये, तो चौकना लाजिमी है। दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी बनायी योजनाओं का हमेशा ग्राउंड लेते रहते हैं। फिर चाहे वो बात न्याय योजना के तहत किसानों को मिलने वाली राशि की फोन पर खुद किसानों से बात कर जानकारी लेने की हो, टोल फ्री नंबर पर कॉल कर कर्मचारियों की सक्रियता परखने की हो या फिर मितान योजना के तहत मिलने वाली सुविधाओं की बात हो। इस बार मुख्यमंत्री ने मितान योजना को परखा है..

दरअसल हुआ यूं कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पोते का आधार कार्ड बनना था, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर से मितान के टोल फ्री नंबर 14545 पर कॉल कर आधार कार्ड के लिए रजिस्ट्रेशन कराया गया। जिसके बाद मुख्यमंत्री के घर मितान के प्रतिनिधि जरूरी प्रक्रिया करने पहुंचे और फिर तय सीमा में आधार कार्ड उपलब्ध करा दिया।

मुख्यमंत्री ने मितान के प्रतिनिधियों के मुख्यमंत्री की बहू और पोते को आधार कार्ड सौंपते फोटो को ट्वीट किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि..

मितान योजना का लाभ अब प्रदेश के सभी 44 नगर पालिकाओं में मिल रहा है। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ने इसका ऐलान किया था। इससे पहले ये योजना सिर्फ 14 नगर निगमों में ही संचालित थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस बात का ऐलान किया है कि प्रदेश के सभी 44 नगर पालिका में इसे लागू किया जायेगा।

error: Content is protected !!