May 18, 2024

एक्शन में मंत्री मैडम : मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े अचानक पहुंचीं अस्पताल, अव्यवस्था देखकर भड़की, CMHO को दिए लचर व्यवस्था सुधारने के निर्देश

सूरजपुर। कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े एक्शन मोड में दिखीं. वे अचानक निरिक्षण के लिए सूरजपुर जिला अस्पताल पहुंची. इस दौरान अस्पताल में फैली अव्यवस्था देखकर मंत्री भड़की और डॉक्टर को फटकार लगाई. इसके साथ ही तत्काल व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दी. वहीं मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने मरीजों का हालचाल भी जाना.

जब औचक निरिक्षण करने मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े सूरजपुर जिला अस्पताल पहुंची. यहां उनकी नजर कूड़ा-कचरा और शौचालय में गंदगी पर पड़ी. जिससे वह गुस्से में आ गई और मौके पर मौजूद डॉक्टर को जमकर फटकार लगाई. वहीं तत्काल इसमें सुधार करने के लिए सीएमएचओ (CMHO) को निर्देश दिया. साथी अस्पताल की छत से टपक रहे पानी को जल्द से जल्द ठीक कराने को कहा.

मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने मीडिया से चर्चा करते हो कहा कि मैं अस्पताल में एक मरीज को देखने आई थी पर यहां पर काफी अवस्थाएं हैं. जिसे सुधारने को कहा गया है. अगर सुधर नहीं होती है तो आगे कार्रवाई की जाएगी. जिला अस्पताल होने के नाते यहां आसपास के साथ पूरे जिले के मरीज आते हैं. यहां पर साफ-सफाई और इलाज सही होना चाहिए ताकि उन्हें सभी सुविधाएं मिल सके.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!