March 29, 2024

कांग्रेस की मशाल रैली के दौरान आग की चपेट में आये कई नेता, 7 को कराया गया अस्पताल में भर्ती

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में शुक्रवार को कांग्रेस की मशाल रैली के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। मशाल की चपेट में आने से कई कांग्रेस कार्यकर्ता झुलस गये। हादसे में 8 कांग्रेस कार्यकर्ता आग की चपेट में आये, जिसमें एक कार्यकर्ता करीब 40 फीसली झुलस गया है। जिसे रायरपुर रेफर किया गया है। घटना जगदलपुर के संजय बाजार के पास की बतायी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी के प्रकरण को लेकर कांग्रेस पूरे देश में विरोध कार्यक्रम चला रही है। आज छत्तीसगढ़ में सभी जिलों में कांग्रेस के मंत्री विधायकों ने प्रेस कांफ्रेंस ली और केंद्र सरकार की राहुल गांधी के प्रति कार्यशैली की जमकर आलोचना की गयी। प्रेस कांफ्रेंस के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शाम में मशाल रैली निकाली और केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध किया।

इसी दौरान जिला कांग्रेस के बैनर तले जगदलपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मशाल रैली निकाली। कांग्रेस भवन से निलकर रैली शहीद स्मारक की तरफ बढ़ रही थी, तभी संजय बाजार के नजदीक मशाल की आग भड़क उठी, जिसकी चपेट में आधा दर्जन से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ता आ गये। घटना में ग्रामीण जिला महासचिव मनीष कश्यप करीब 35 फीसदी से ज्यादा झुलस गया। साथ चल रहे पुलिसवालों ने किसी तरह से आग बुझाया और गंभीर रूप से झुलसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अस्पताल पहुंचाया।

error: Content is protected !!