May 5, 2024

VIDEO : Madam Chief Minister Trailer – मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं…

मुंबई। मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं. जनता के बीच खड़े होकर बुलंद आवाज में मैडम चीफ मिनिस्टर ऐलान कर देती हैं कि वे मुख्यमंत्री बनने को एकदम तैयार हैं. ऐसी ही है ऋचा चड्ढा की नई फिल्म जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

स्वभाव से अड़ियल लेकिन नीयत से नेक, ऋचा की मैडम चीफ मिनिस्टर एक ऐसी लड़की की कहानी है जो ना किसी के सामने झुकती है और ना ही किसी दूसरे को दबाने में विश्वास रखती है. लेकिन अपने काम के बलबूते वो सत्ता के सबसे ऊंचे शिखर तक पहुंच जाती है.

मैडम चीफ मिनिस्टर का दमदार ट्रेलर

सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया है. तीन मिनट के ट्रेलर में ऋचा चड्ढा का वो रूप देखने को मिल जाएगा जो पहले ना कभी देखा है और ना ही उन्होंने अपने करियर में ऐसा कुछ एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश की है. ट्रेलर को देख समझ आ रहा है कि राजनीति चरम पर होने वाली है, सत्ता के लिए रस्साकशी और खींचतान भी दिखने वाला है और सीटों के बंटवारे पर भी खूब पॉलिटिक्स खिलने वाली है. फिल्म के ट्रेलर को देख कहानी को समझना ज्यादा मुश्किल नहीं है. साफ पता चल रहा है कि ये एक ऐसी दलित लड़की की कहानी है जिसका समाज ने काफी शोषण किया है. अब बस कैसे वो लड़की समाज के उस दबे वर्ग को फिर ऊपर उठाएगी, कैसे खुद को मैडम चीफ मिनिस्टर बनाएगी, फिल्म इसी बारे में है.

वैसे ट्रेलर में एक और बाद गौर करने वाली है. सुभाष कपूर ने इशारों-इशारों में देश की पॉलिटिक्स पर भी तीखा प्रहार किया है. उस मुद्दे को भी फिल्म में उठाने की कवायद रहने वाली है. ऐसे में ऋचा की इस नई पेशकश को लेकर बज अलग ही लेवल का बन गया है. ऋचा की एक्टिंग से लेकर उनके लुक्स तक,सबकुछ फैन्स को उत्साहित कर रहा है. फिल्म में ऋचा के अलावा सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म को 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है.  

error: Content is protected !!
Exit mobile version