May 6, 2024

लोकसभा चुनाव 2024 : उम्मीदवार को लेकर दीपक बैज का भाजपा पर तंज, कहा- बृजमोहन और अमर अग्रवाल को मार्गदर्शक मंडल में ना भेज दें…

रायपुर। लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर बैज ने कहा कि हम शुरू से कहते आ रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी अपने सांसदों पर भरोसा नहीं कर रही है. पिछले समय पूरे टिकट बदले. इस समय भी पूरी टिकट चेंज करेंगे. उनको पता है कि छत्तीसगढ़ और पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ माहौल है. इसलिए एंटी इंकम्बेंसी है. बृजमोहन अग्रवाल और अमर अग्रवाल को मार्गदर्शक मंडल में ना भेज दें.

महंगाई के विरोध में प्रदर्शन

महंगाई के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने शनिवार को पीसीसी चीफ दीपक बैज के नेतृत्व में शास्त्री मार्केट में सब्जी खरीद कर महंगाई का विरोध किया. प्रदेशभर के जिला मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी महंगाई के खिलाफ आज प्रदर्शन कर रही है. सब्जी खरीदकर कांग्रेस ने महंगाई का विरोध किया. किराना दुकानों में भी रोजमर्रा की वस्तुएं खरीदकर नेता और कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं.

दीपक बैज ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि महंगाई ने आम जनता, गरीब जनता, मध्यम परिवार, कर्मचारी की कमर तोड़ दी है. केंद्र में बैठी हुई मोदी सरकार लगातार 10 साल से शासन करने के बाद भी आज तक महंगाई रोकने में असफल हो चुकी है. भाजपा ने सत्ता हासिल करने के लिए महंगाई के नाम से चुनाव लड़ा था. उन्होंने कहा था कि सरकार में आएंगे तो 100 दिन में महंगाई कम करेंगे. लेकिन आज सत्ता में आने के 10 साल बाद में महंगाई कम नहीं हुई है. बल्कि चार गुना बढ़ गई है. मोदी सरकार महंगाई का म बोलने को तैयार नहीं है. चर्चा करने को तैयार नहीं है. गरीब जनता के बीच में अच्छे दिन का सपना दिखाकर महंगाई को बढ़ा दिया. इसलिए आज हम लोग छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी पूरे प्रदेश में मुख्यालय में प्रदर्शन कर रहे हैं.

महतारी वंदन योजना के आंकड़े फर्जी- बैज

महतारी वंदन योजना के आंकड़े जारी होने को लेकर बैज ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी का झूठा आंकड़ा है. अब तक लगभग 25 लाख फॉर्म ही स्वीकृत हुए हैं. 50 लाख से ज्यादा फॉर्म इन्होंने रिजेक्ट कर दिया है. सरकार सच्चाई छुपाना चाह रही है. माता बहनों के साथ इन्होंने धोखा किया है. चुनाव के समय में हम हर विवाहित महिलाओं को हम 12000 देंगे कहा था. इसमें एपीएल बीपीएल कुछ नहीं है. चाहे मुख्यमंत्री का परिवार ही क्यों न हो उनको भी मिलेगा ऐसा कहा था. लेकिन आज मुख्यमंत्री के परिवार को नहीं मिल रहा है. सत्ता में आने के बाद क्राइटेरिया बांट दिया और छत्तीसगढ़ की माता बहनों को जितना लाभ मिलना चाहिए था वह नहीं मिला.

बैज ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की माता-बहनों को ठगने का काम सरकार ने किया है. झूठ बोला है. महतारी वंदन का लाभ सभी बहनों को ना मिले, हितग्राहियों की संख्या कम से कम हो सरकार यही चाह रही है. इसलिए महतारी वंदन के नाम से पूरे छत्तीसगढ़ में ठगने का काम किया जा रहा है. जिस तरीके से आंकड़े जारी हुए हैं ये सब फर्जी हैं.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!