May 3, 2024

खेसारी लाल के नए गाने ‘हाई हिल के सेंडिल’ ने Youtube पर मचाया धमाल, अंतरा सिंह संग खूब जमी जोड़ी

मुंबई।  खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में लोगों के लिए एक फेवरेट स्टार हैं. खेसारी जब भी कोई नया गाना लेकर आते हैं तो उसे हिट होने में कुछ ही दिन लगते हैं. देखते देखते गाना उनका करोड़ों व्यूज ले जाता है. ऐसा ही इन दिनों एक और गाने के साथ है. खेसारी और अंतरा सिंह का ‘हाई हिल के सेंडिल’ गाना इस बीच यू-ट्यूब में जमकर सुना जा रह है। 

खेसारी लाल के साथ इस गानें में भोजपुरी एक्ट्रेस अनिशा पांडे भी हैं. फैंस खेसारी और अंतरा की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. इससे पहले भी दोनों ने भोजपुरी गानों मे जमकर तहलका है. अनिशा पांडे और खेसारी का यह गाना जुलाई के पहले सप्ताह में रिजील हुआ था और इस गाने ने एक महीने के अंदर दो करोड़ से ज्यादा व्यूज हांसिल कर लिए थे। 

खेसारी लाल के गानों की दीवानगी इस बात से समझ सकते हैं कि यह गाना रिलीज होते ही एक हफ्ते में लगभग 20 लाख से ज्यादा व्यूज हांसिल किए थे. इस गाने को आवाज खेसाली लाल यादव और अंतरा सिंह ने दी है जबकि इसे लिखा अखिलेश कश्यप ने है. इस गाने का निर्देशन कुमार चंदन और सुशांत सिंह ने किया है। 

गाने में एक्ट्रेस अनिशा पांडे और एक्टर खेसारी लाल यादव के गेटअप को काफी पसंद किया जा रहा है. गानें में खेसारी लाल सफेद शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं जो बहुत ही कम बार ऐसे गेटअप में उन्हें देखा जाता है. दोनों के डांस को भी फैंस ने काफी पसंद किया है। 

error: Content is protected !!