March 29, 2024

लॉकडाउन में कंगना ने लिखी एक कविता, सुनिए उन्हीं की आवाज में

मुंबई।  लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत परिवार के साथ मनाली में टाइम स्पेंड कर रही हैं।  वह सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ पोस्ट करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। 

इस बार उन्होंने एक कविता लिखी है, जिसका शीर्षक है ‘आसमान’.

आज उनकी यह कविता सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई. इस कविता को टीम कंगना रनौत द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया, जिसमें अभिनेत्री कंगना रनौत का वॉइस-ओवर है.उनकी टीम ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “कंगना रनौत ने अपनी अनगिनत प्रतिभाओं में से एक और प्रतिभा का खुलासा किया, कविता ‘आसमान’ का लेखन और निर्देशन उन्होंने खुद ही किया है. इस परीक्षा की घड़ी में यह विचारों को भोजन देने के समान है.”

वीडियो में कंगना अपने विचारों को दर्शाती नजर आ रही हैं, उनको मनाली की वादियों में खूबसूरत वक्त बिताते देखा जा सकता है. इस कविता को उन्होंने अपनी अवाज में रिकार्ड किया है.

वीडियो को कंगना के घर में शूट किया गया है, जिसमें कंगना को बिना मेकअप के, चाय पीते हुए, लिखते हुए, घास पर लेटे हुए और एक चिमनी के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है.

इससे पहले भी कंगना ने मदर्स डे पर अपनी मां के लिए एक भावनात्मक कविता लिखी थी.वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ है. यह फिल्म जयललिता की बॉयोपिक है. जिसमें कंगना जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर भी आउट किया जा चुका है. 

error: Content is protected !!