April 30, 2024

Jawan Trailer: ट्रेलर में छा गया ‘जवान’, एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म के लिए तैयार हैं शाहरुख खान

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस जिस पल का दिल थाम के इंतजार कर रहे थे वो पल आ चुका है. ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. ‘जवान’ बनकर शाहरुख खान काफी दमदार लगे हैं. ट्रेलर में एक साथ कई सारे फ्लेवर देखने को मिल रहे हैं. शाहरुख की पठान के बाद फैंस को जवान का इंतजार था. माना जा रहा है कि पठान पर जवान भारी पड़ सकती है.

जवान में शाहरुख के साथ नयनतारा की जोड़ी है. नयनतारा इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. हालांकि फिल्म में दीपिका पादुकोण का स्पेशल कैमियो भी है. टीजर में एक्ट्रेस की झलक ने सभी को अपना दीवाना बना लिया था. साड़ी पहनकर दीपिका दुश्मनों को सबक सिखाती हुई नजर आईं थीं. विजय विजय सेतुपति फिल्म में निगेटिव रोल में हैं. इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ट्रेलर के बाद जवान को लेकर बज और भी ज्यादा बढ़ गया है. माना जा रहा है कि शाहरुख खान की ये फिल्म हिंदी सिनेमा के अब तक के सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है.

यहां देखें जवान का ट्रेलर

ट्रेलर में शाहरुख खान जबरदस्त अंदाज में नजर आए हैं. उनका जबरदस्त एक्शन अवतार दिखा है. उनके कई ऐसे डायलॉग्स जिसने ट्रेलर को और भी शानदार बना दिया है. नयनतारा हों, दीपिका हों, सुनील ग्रोवर या फिर विजय सेतुपति सभी दमदार लगे हैं. ट्रेलर का सिनेमैटिक एक्सपीरियंस भी काफी बेहतरीन लग रहा है. ट्रेलर रिलीज के साथ ही शाहरुख सोशल मीडिया पर छा चुके हैं.

30 अगस्त को चेन्नई में इवेंट

बता दें, ट्रेलर रिलीज से पहले 30 अगस्त की शाम जवान को लेकर चेन्नई में एक प्री-रिलीज इवेंट भी रखा गया था. इवेंट में शाहरुख, एटली, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, रिद्धि डोगरा ने शिरकत की थी. उस इवेंट में शाहरुख ने जिंदा बंदा और चेन्नई एक्सप्रेस के गाने 1..2..3..4 पर डांस भी किया था. इवेंट में शाहरुख के हजारों फैंस की मौजूदगी रही थी.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!