May 16, 2024

बंदरों ने लूटे किसान के पांच लाख रूपये.. तहसील परिसर में हुई नोटों की बारिश

आगरा।  ताज नगरी आगरा (Agra) जिले की बाह तहसील में जमीन की रजिस्ट्री कराने आए एक किसान के साथ बंदरों (Monkey Menace) ने बड़ी घटना को अंजाम दिया. बाह तहसील परिसर पहुंचा किसान अपनी गाड़ी में 5 लाख रुपए रखकर बातचीत करने के लिए कुछ दूर चला गया. इस बीच कार की खिड़की का शीशा आधा खुला रहने के कारण कार में बंदर घुस गए. इसके बाद बंदरों ने कार की सीट के नीचे रखी नोटों की गड्डी बिखेर दी. कुछ बंदर नोट लेकर पेड़ों पर भी चढ़ गये. 

बंदरों द्वारा नोटों की लूट का हल्ला मचने के बाद किसान घबराया हुआ मौके पर पहुंचा. चारों तरफ नोट बिखरे देख किसान के होश उड़ गए. नोट सीट पर, सीट के नीचे और तहसील परिसर में बिखरे हुए थे. मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. किसान को कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था कि आखिर यह क्या हो गया.

एक बंदर 500 के नोट लेकर काफी देर तक पेड़ पर बैठा रहा. किसान तरह-तरह की कोशिशें करता रहा कि उसके नोट वापस आ जाएं, लेकिन अंततः नोट वापस नहीं आ पाए. बाह तहसील परिसर में नोटों की लूट की घटना बंदरों ने अंजाम दी थी, इसलिए पूरा मामला चर्चा का विषय बना रहा.

पीड़ित किसान का कहना है कि वह गाड़ी बंद कर कर गया था. गौरतलब है कि आगरा में हजारों की संख्या में बंदर विभिन्न कार्यालयों में रहते हैं. सबसे ज्यादा बंदरों का आतंक एसएन मेडिकल कॉलेज कलेक्ट्रेट तहसील परिसर और कई आवासीय कालोनियों में है. पूर्व में कलेक्ट्रेट में बंदरों ने गाजर की लूटपाट की थी.

गौरतलब है कि आगरा में हजारों की संख्या में बंदर विभिन्न कार्यालयों में रहते हैं. सबसे ज्यादा बंदरों का आतंक एसएन मेडिकल कॉलेज कलेक्ट्रेट तहसील परिसर और कई आवासीय कालोनियों में है. पूर्व में कलेक्ट्रेट में बंदरों ने गाजर की लूटपाट की थी. 

error: Content is protected !!