May 14, 2024

CM बघेल के रिटर्न गिफ्ट पर EX-CM रमन सिंह का पलटवार, बोले- काठ की हांडी एक ही बार चढ़ती है, दोबारा जनता भरोसा नहीं करेगी…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ईडी की कार्रवाई को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं. एक बार फिर ईडी की कार्रवाई को लेकर सियासी घमासान मच गया है. सीएम भूपेश ने ईडी की कार्रवाई को लेकर दिल्ली में प्रेसवार्ता कर भाजपा पर तीखा हमला बोला था. अब सीएम बघेल के बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने पलटवार किया है. रमन सिंह ने कहा, सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है. घोटाले में इतने लिप्त हैं कि, उनको दिल्ली जाकर बताना पड़ रहा है कि वह बेदाग हैं. अब नया मामला इन्हें बवंडर की तरह फसाता नजर आ रहा है.

आगे रमन सिंह ने कहा, पूरे देश में दुर्ग और भिलाई को केंद्र बनाकर करोड़ों अरबों रुपए महादेव सट्टा एप्प में लगाया जा रहा है. सचिवालय के प्रमुख अधिकारियों के नाम इसमें लिप्त हैं. करोड़ों रुपए का अवैध लेनदेन इसमें पाया गया. ED तो अपनी कार्रवाई करेगी ही, इसमें सफाई देने की आवश्यकता नहीं है.

CM द्वारा भाजपा को रिटर्न गिफ्ट दिए जाने वाले बयान पर रमन सिंह ने कहा, काठ की हांडी है, एक ही बार चढ़ती है. दोबारा जनता उनके बातों पर भरोसा नहीं करेगी. इस बार चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ जनता सरकार बना कर देगी. इसका पूरा विश्वास है.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने आगे कहा, पूरे छत्तीसगढ़ में यात्रा निकलेगी. सभी 90 विधानसभा सीटों तक यात्रा पहुंचेगी. दंतेवाड़ा से शुरू होकर रायपुर तक और जयपुर से रायपुर तक यह यात्रा चलेगी. इस यात्रा में प्रदेश सरकार के असफलता, मोदी सरकार 9 साल के विकास कार्य और भाजपा के 15 साल की उपलब्धि के बारे में जनता के बीच हम चर्चा करेंगे.

error: Content is protected !!