May 1, 2024

दुर्ग नगर निगम मेयर के ड्राइवर की कोरोना संक्रमण से मौत, रायपुर एम्स में चल रहा था इलाज

दुर्ग। महापौर धीरज बाकलीवाल के ड्राइवर की बुधवार को कोरोना वायरस से इलाज के दौरान मौत हो गई. ड्राइवर जय प्रकाश ताम्रकार कोरोना संक्रमित था, जिसे एक दिन पहले ही रायपुर एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 


मामले की जानकारी मिलते ही नगर निगम परिसर में शोक की लहर है. महापौर धीरज बाकलीवाल ने अपने ड्राइवर को घर के एक सदस्य की तरह बताते हुए दुख प्रकट किया है. ड्राइवर जय प्रकाश ताम्रकार छत्तीसगढ़ बनने के बाद से ही नगर निगम दुर्ग में काम कर रहा था.


2008 में जय प्रकाश ताम्रकार की परमानेंट नौकरी लगी थी. दुर्ग निगम में जितने भी महापौर बने सभी की गाडियों को उसने चलाया था. वर्तमान में कांग्रेस के महापौर धीरज बाकलीवाल की गाड़ी चला रहा था. 6 नवंबर को उसने आखिरी बार गाड़ी चलाकर महापौर को घर छोड़ा था. उसके बाद से काम पर नहीं लौट पाया. आज इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

छत्तीसगढ़ में आए दिन कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. आंकड़ों ने एक बार फिर डराया है. 17 नवंबर को 1721 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. साथ ही 1495 मरीज स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए हैं. मंगलवार को कोरोना से 15 लोगों की मौत हुई है. मौत का कुल आंकड़ा 2 हजार 623 हो गया है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस पर ब्रेक लगाने के लिए दिन रात एक कर रहा है, ताकि कोरोना वायरस से लोगों को बचा सके. साथ ही लोगों को प्रशासन के जारी गाइडलाइंस को फॉलो करने की अपील कर रहा है. 

error: Content is protected !!