May 15, 2024

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में डोसे की एंट्री; प्रियंका गांधी ने दिखाया हुनर, वायरल हुआ Video

बेंगलुरू । कर्नाटक चुनाव में पार्टियां और नेता नए-नए दांव पेंच खेल रहे हैं. हर रोज प्रचार के दौरान कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का एक वीडियो कांग्रेस ने खुद ट्वीट किया है. जिसमें वो डोसा बनाती हुई नजर आ रही हैं.

समझने ही नहीं देती सियासत हम को सच्चाई, कभी चेहरा नहीं मिलता कभी दर्पन नहीं मिलता. कर्नाटक चुनाव में नेताओं की सरगर्मियां देख खुद ब खुद ये शेर याद आ गया. चुनावी फिजा अलग ही होती है. कर्नाटक में 10 मई को वोटिंग होने वाली है. बीजेपी के लिए जीत के सफर में कुछ मुश्किलें जरुर आ रही हैं. मगर कोशिशें पूरी हैं. चुनाव प्रचार में दोनों पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने मोर्चा संभाल लिया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी अब जोर शोर से लगी हुई हैं.

अगर आपको किसी को लुभाना हो तो कैसे लुभाएंगे. वहां के लोगों को ये एहसास दिलाना होगा कि आपकी और हमारी संस्कृति पहनावा, भाषा, खान-पान एक ही है. पीएम मोदी को आपने अक्सर देखा होगा कि वो जहां जाते हैं वहां की वेशभूषा में दिखते हैं. साउथ इंडिया का प्रमुख खाना इडली, सांभर, डोसा, बोंडा, बड़ा यही सब है. प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो डोसा बनाते हुई नजर आ रही हैं.

कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट किया है. प्रियंका गांधी डोसा वाले तवा में डोसे बना रही हैं. दरअसल, साउथ इंडिया का प्रमुख खाना डोसा ही है. अब प्रियंका कर्नाटक वालों को ये बताना चाहती हैं तो आपका किचन में राज करने वाली डिश वो आसानी से बना लेती हैं.

ये तरीका होता है जिससे आप लोगों के दिल में जगह बनाते हैं. सोचने में लगता है कि भले ही कोई उत्तर भारत का हो मगर साउथ इंडिया से वो कनेक्ट रखता है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हों या फिर असम सीएम हिमंता बिस्वा सरमा हों सभी अपनी-अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं.

error: Content is protected !!