May 5, 2024

दिशा सालियान के पिता सतीश ने मुंबई पुलिस से की शिकायत, कहा- मेरी बेटी का नाम बदनाम किया जा रहा है

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस को दिशा सालियान की मौत से जोड़ते हुए बीते काफी समय से मीडिया में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।  इन सभी चीजों को लेकर अब दिशा के पिता सतीश सालियान ने मुंबई पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि उनकी बेटी के नाम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।  उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर गलत और आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया जा रहे हैं जिससे उनके परिवार की छवि भी खराब हो रही है। 

दिशा का नेताओं का साथ पार्टी करना और साथ ही उनके बलात्कार की बात को पूरी तरह से गलत करार दिया है।  मुंबई पुलिस पर अपना भरोसा जताते हुए सतीश सालियान ने कहा कि मीडिया से जुड़े कुछ लोग इस तरह की बातें करके गलत खबरें फैला रहे हैं और इन आपत्तिजनक बातों से उन्हें ठेस पहुंची हैं।  इस बात को लेकर उन्होंने मुंबई पुलिस से कहा कि वो उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें जो इस तरह की झूठी खबरें समाज में फैला रहे हैं। 

गौरतलब है कि हाल ही में बीजेपी नेता नारायण राणे ने बयान देते हुए कह दिया था कि दिशा के साथ बलात्कार हुआ था और बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज उनकी मौत के कसूरवार हैं। 

आपको बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर करके अपील की गई कि दिशा की मौत को भी सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस के दायरे में लाते हुए अदालत के निर्देशन में सीबीआई द्वारा जांच की जाए। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!