May 11, 2024

CG – औघड़ आश्रम पहुंचे डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, काली मंदिर में की पूजा-अर्चना, संत गहिरा गुरु की तपोभूमि पहुंचकर लिया आशीर्वाद

जशपुर। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव रविवार को छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध औघड़ आश्रम सोगड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने काली मंदिर में पूजा-अर्चना की और बगीचा के संत गहिरा गुरु की तपोभूमि पहुंचकर आशीर्वाद प्राप्त किया. इस दौरान उन्होंने औघड़ सरकार, गहिरा गुरु का भी आशीर्वाद प्राप्त किया.

डिप्टी सीएम ने कहा कि हमारी टीम के कप्तान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं. आने वाला विधानसभा चुनाव भी सीएम बघेल के ही नेतृत्व में एकजुट होकर लड़ा जाऐगा. सिंहदेव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस टिकट के लिए सर्वे के आधार पर ही मौजूदा 71 विधायकों के भाग्य का निर्णय करेगी. इसके लिए अलग स्तर पर सर्वे किया जा रहा है. प्रदेश में आप की उपस्थिति पर कहा कि यहां के जागरूक मतदाता अपना वोट खराब नहीं करेंगे. यह राजनैतिक पार्टी यहां अपनी राष्ट्रीय मान्यता के लिए ही प्रयासरत है. इसको मतदाता भी भलिभांति समझ रहे हैं.

जशपुर के बाद गहिरा गुरु आश्रम बगीचा पहुंचे डिप्टी सीएम का मैनी में ब्लॉक अध्यक्ष रामेश्वर गुप्ता के गृह ग्राम मैनी निवास में सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान प्रदेश महामंत्री फुलकेरिया भगत, ब्लॉक अध्यक्ष रामेश्वर गुप्ता, पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष रवि शर्मा, युवा प्रदेश सचिव संजय पाठक, आशिका कुजूर, विकास यादव, इमरान हसन भारती, राजेश अग्रवाल, गंगा, रूपकुमार, कमलदास, मनोज गुप्ता, गजानंद गुप्ता, राजू यादव, जयलाल, अंकित गुप्ता, देवाशीष गुप्ता, ओमनाथ, संजय पैंकरा, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

error: Content is protected !!