April 29, 2024

देश में तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस ने की, BJP सबका साथ, सबका विकास मूल मंत्र के साथ चली : अरुण साव

रायपुर। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने दौरा कार्यक्रमों में शामिल होने से पहले पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर हुए एफआईआर पर बयान दिया. डिप्टी सीएम साव ने कहा कि महादेव एप मामले में लंबे समय से जांच चल रही थी. जांच में जो तथ्य आए हैं. उसके बाद कार्रवाई हुई है. इसके साथ ही अरुण साव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि देश में तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस ने की है. बीजेपी तो सबका साथ, सबका विकास मूल मंत्र के साथ चली है.

पूर्व सीएम बघेल के खिलाफ एफआईआर पर बोले डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि लंबे समय से महादेव एप की जांच चल रही थी. जांच में जो तथ्य आए. उसके बाद एफआईआर हुई है. भाजपा राजनीतिक द्वेष से कार्रवाई नहीं करती है. 2 साल से जांच चल रही थी, राजनीति से कोई लेना देना नहीं. छत्तीसगढ़ के साथ धोखा हुआ, उसका नतीजा है. जांच के बाद एफआईआर हुई है.

चुनावी बांड पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि चुनाव में काले धन का उपयोग रोकने का एक कदम है. आने वाले समय में इस दिशा में और कदम उठाने की आवश्यकता है. सभी राजनीतिक दलों को चुनावी बांड से पैसे लिए, आवश्यक रूप से आरोप लगाना बेबुनियाद है.

अरुण साव ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस ने की है. भाजपा तो सबका साथ, सबका विकास मूल मंत्र के साथ चली है. 10 साल से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आम जीवन में परिवर्तन का काम किया है. माताओं-बहनों, युवाओ को शसक्त बनाने का काम किया. बाह्य आंतरिक सुरक्षा मजबूत हुई. देश में 2014 से पहले क्या दुर्दशा थी सभी ने देखा. छत्तीसगढ़ में 5 साल कांग्रेस रही. इसे भी बदहाल करने का काम कांग्रेस ने किया. हम छत्तीसगढ़ को समृद्ध करने का काम कर रहे हैं.

error: Content is protected !!