May 2, 2024

सीबीआई ने की 9 घंटे तक पूछताछ, अरविंद केजरीवाल बोले- ये केस फर्जी, 56 सवाल पूछे गए

नई दिल्ली। शराब घोटाले मामले पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने अरविंद केजरीवाल से करीब 9 घंटे की पूछताछ की. लंबी पूछताछ के बाद अरविंद केजरीवाल रविवार रात 8:34 मिनटर पर सीबीआई हेडक्वार्टर से बाहर निकले. अरविंद केजरीवाल को लेने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता सीबीआई हेडक्वार्टर पहुंचे हुए थे. सुबह 11:15 बजे से शराब घोटाले मामले पर सीबीआई अरविंद केजरीवाल से लगातार पूछताछ कर रही थी.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीबीआई हेडक्वार्टर से सीधा सिविल लाइंस स्थित अपने घर पहुंचे. इसके बाद उन्हों मीडिया से बात की. सीबीआई ने क्या-क्या पूछा? इस पर केजरीवाल ने कहा कि एजेंसी ने 2020 से लेकर अभी तक तकरीबन 56 सवाल पूछे. शुरुआत से लेकर अब तक सीबीआई ने सब कुछ पूछ डाला. साथ ही केजरीवाल ने कहा कि ये पूरा केस फर्जी है. उनके पास कुछ नहीं है. कोई सबूत नहीं है. हम कट्टर ईमानदार की पार्टी के लोग हैं.

अच्छा सलाहकार रखें उपराज्यपाल -केजरीवाल
दिल्ली विधानसभा के विशेषसत्र को लेकर सीएम ने कहा कि कल सदन होगा. जरूर होगा. सदन तो ऐसे ही बुलाते हैं. इसलिए मैं चाहता हूं कि उपराज्यपाल थोड़ा सा संविधान पढ़ लें, कोई ऐसा सलाहकार रख लें जो कानून और संविधान की अच्छी जानकारी रखता हो.

वहीं, दूसरी ओर पार्टी के कई बड़े नेताओं को दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ एरिया से रिहा कर दिया. इस दौरान आप नेता संजय सिंह ने गृहमंत्री और पीएम मोदी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

error: Content is protected !!