May 19, 2024

सीएम के बयान पर बैज का पलटवार, कहा- CM पहले अपना कामकाज देखें, केदार कश्यप पर कसा तंज, बोले – मंत्री पद छोड़ अयोध्या चले जाएं और वही घंटा बजाएं

धमतरी/बालोद। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और धमतरी और बालोद जिले के दौरे पर रहे. भ्रष्टाचार की जांच मामले में सीएम विष्णु देव साय के बयान पर धमतरी में दीपक बैज ने पलटवार करते हुए कहा, मुख्यमंत्री पहले अपना कामकाज देखें. भाजपा सरकार का कोई काम होता नहीं दिख रहा है. 15 साल सत्ता में रहने के बाद राम वन गमन पथ याद नहीं आई. हमने सत्ता में रहते हुए राम वन गमन पथ बनवाया. भाजपा राम वन गमन पथ पर नियत खराब कर रही.

वहीं एक दिवसीय प्रवास पर बालोद पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने राम मंदिर में जाने के बयान में केदार कश्यप पर तंज कसते हुए कहा, केदार कश्यप को पीड़ा हो रही है तो मंत्री पद छोड़ दे और जाकर अयोध्या में बैठ जाएं, वहीं जाकर घंटा बजाएं. किसी कांग्रेसी को प्रमाण पत्र देने का अधिकार केदार कश्यप को नहीं है. हमारे दिल में आस्था है. भाजपा को प्रमाण पत्र देने की जरूरत नहीं है.

दीपक बैज ने कहा, भारतीय जनता पार्टी बोल रही है कि 22 तारीख को 5 दिये जलाने हैं. हम लोग 11 दिए जलाएंगे. 5 दिए प्रभु राम के लिए और 6 दिए माता कौशिल्या के लिए जलाएंगे, इसलिए भारती जनता पार्टी को हमको प्रमाण पत्र देने की जरूरत नहीं है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!